Online Donation

Sunday, January 9, 2011

AIA MANINAM AIA - स्वर्ग और पृथ्वी स्क्रॉल

सभी अपनी महिमा में प्यार नशा मेरा दिल है. कृष्णा एक और स्टार सिस्टम से, मानव की उत्पत्ति की पहेली खून में है, मानव प्रेम अपने दिव्य शक्ति है, दिव्य शक्ति अनन्त स्वास्थ्य और शांति, के वाहन है अपने प्यार इतना संतुलन है कि आप गर्म या ठंडा न हो जाएं, कृष्णा अवीवा आदमी अवीवा इनाम, समाज अंततः व्यक्तियों की बातचीत का उत्पाद है, क्रांतिकारी परिवर्तन के माध्यम से मौलिक सामाजिक बदलाव के स्वतंत्र रूप से किए गए थे, व्यक्तिगत उभर सकता है हर इंसान के मानस में एक क्रांति के लिए, जैसे क्रांति जो लाया नहीं किया जा सकता है की जरूरत किसी भी बाहरी संस्था द्वारा लेकिन दिल में प्यार से. यहोवा मैत्रेय, दुनिया यहां शिक्षक के लिए मानव जाति के विकास के मार्गदर्शन के लिए एक वाहन है, मैं वही करेगी जो आप चाहते हैं, आज्ञाकारिता, अपने दिल में बड़ा छेद पैच, इसलिए है कि जो कुछ भी अपने बर्तन में डाल दिया है नहीं डालना नहीं है और बाहर के माध्यम से जाना कृष्णा पूर्व के आदेश सितारे, और कुछ भी नहीं रहना है, क्योंकि बचपन काफी अवलोकन और यांत्रिक कौशल है, सही करने के लिए अलग करना और फिर से जटिल जा रहा है मशीनरी सक्षम तरीका जानने जाएगा, वह एक सहज व्यक्तिगत चुंबकत्व, एक गर्म शारीरिक विविधता के पास है, लेकिन अभी भी अपने शुद्ध भावनात्मक स्थिति में कारण, और करने के लिए प्रेरित पूजा चाहते है, जब किशोर एक विद्रोह और भावनात्मक अस्थिरता उपस्थित होंगे, वह कई के आहार पर लगाया है, बहुत ध्यान केंद्रित करने और उसके आसपास के प्रचार के साथ असहज महसूस किया जा रहा होगा, समय पर यह करेगा उसे सेट पृथ्वी पर अपने भविष्य, अपनी किराए की माँ और पिता संदेह मानवता का सार्वभौमिक सत्य हो जाएगा, वह कोई अंत नहीं है और कोई शुरुआत है, साथ शिक्षक के लिए उसे हर समय रहने के लिए प्यार के नेता के रूप में जागने के कारण मर जाएगा है, वह है लंगड़ा, संकोच, और दोहराव आरंभ में एक मानव के रूप में इस आदमी के बारे में वक्ता श्रोता द्वारा कहा गया था, लेकिन उसके वितरण और सतत सुधार आत्मविश्वास पैदा होगा, वह धीरे - धीरे परमात्मा रचना की कमान ले जाएगा, कई जहर है प्रौद्योगिकी और विज्ञान जल, वायु, भोजन और भी अपने खून की रेखा, वह बुराई का उपयोग कर उनकी शिक्षाओं के कारण उनके परिवार में इस जहर के कारण पीड़ित बुराई हवा, रेत और प्रकाश शक्ति प्रौद्योगिकी, बुराई और गलत के लिए एक को समाप्त करने के प्रयास में मानवता को चोट कोशिश बनाने भगवान का बेटा, हमारे निर्माता का दुश्मन कौन दुश्मन हथियारों का उपयोग करता है मना, कृष्णा उसे महसूस की विज्ञान के लिए मानवता के लिए, अपने विज्ञान मैंने किया है और आप के साथ साझा दिया था, आतंक और आतंक के साथ सो नहीं है क्योंकि वे अपने बच्चों को नेतृत्व करने के लिए अंत दु: ख मनुष्य के राजा चोरी नहीं कर सकते हैं जो अंत में अपने स्वर्गदूतों जो वह अपने बच्चों को भेज दिया गया है से आता है, अगर अपने दुश्मन को अपने बच्चों के लिए भेजता है अपने बच्चों के साथ लड़ाई नहीं लड़ने के लिए अपने बच्चों को भेजने के लिए नहीं अपने भाइयों और बहनों, उनके हाथ में मरने आप उनकी बुराई करते हैं, मैं उन्हें बुरा साबित होगा की चिन्ता न करो, मैं एक दिन आप के लिए मर गया के लिए मांस और उपस्थिति, परिमाण, और पवित्रता में आप के साथ हो, सूर्य वापस अपने भवन में अपने बच्चों के लिए आ जाएगा, मैं भ्रष्ट नहीं किया जाएगा स्वच्छ दिन की भावना है, तो अपने बच्चों को इतना है कि स्वच्छ रात के बाद मैं उन्हें सफाई का दिन में प्राप्त होगा बनाने के लिए, अपने बच्चों को दिखाने के लिए इतना है कि वे अपने बच्चों को कृष्ण की सच्चाई दिखा सकते हैं, रचना होगा, सृजन पता है, देखने के लिए अपने मेरी रचना का एक उदाहरण के रूप में निर्माण, यो अनन्त जीवन हो सकता है, एक आध्यात्मिक जागृति, एक मनोवैज्ञानिक परिवर्तन, एक भौतिक कंडीशनिंग, एक तीन दिवसीय आध्यात्मिक अनुभव है जो अपनी आत्मा को ले जाएगा से पहले, एक लंबे समय से स्थायी हालत दो सप्ताह बाद होगी शुद्ध होगा मन है, जैसे सूर्य के दूत तुम पर प्रार्थना और आप इस प्रक्रिया में लाने के लिए, इस हालत उसकी शारीरिक मृत्यु तक लगातार अंतराल में और बदलती साथ घटित होगा, यह एक रहस्यमय संघ का एक अनुभव, अपने बच्चों को, एक के लिए एक उदाहरण होगा मानवता के लिए असीम शांति की भावना, एक पुराना सपना मृत हो जाता है और एक नया एक एक फूल है कि पुनर्जन्म की एक रचना के रूप में ठोस पृथ्वी के माध्यम से धक्का के रूप में पैदा होता है, एक नई दृष्टि जा रहा है और चेतना को अधिक से अधिक जीवित है, एक जा रहा है में आ रहा है नई शक्ति के लिए एक पुराने दुख, और रगों में सहानुभूति समझ अंत पैदा होता है और एक नए जीवन का जन्म होता है, दुःख अतीत में छोड़ दिया है, मैं एक महान इच्छा बन गया है और देखने के लिए मानवता कम पीड़ित हैं, अगर वे तय भेजा है कि वे भुगतना चाहिए, यह है मेरी इच्छा को देखने के लिए कि मेरा प्यार एक महान में उनका दर्द सहन और दुःख के निशान के बिना होगा, मैं एक अनन्त रोना देखा है और मेरे बच्चों को यह नहीं चाहते हैं, तो आत्मा में तुम में मेरे पास आ सकते हैं हमारे आप मूल राज्य और कभी नहीं रोना, नई दृष्टि और चेतना को विकसित करना जारी रखा, नई अवधारणाओं जीवित हैं और बात करते हो जाएगा, और विचार विमर्श के रूप में, यह पत्राचार फार्म जाएगा और एक साथ दिखाई देते हैं एक उभरेगा उत्तरोत्तर शब्दावली शब्दावली और सीमित, पल तुम किसी का पालन करेंगे सत्य का पालन संघर्ष, मैं अपने आप केवल एक ही विषय रहा हूँ जब शरीर में आवश्यक चीज़ के रूप में, आदमी आज़ाद है, मैं सभी मानव पिंजरों भय से मुक्त करना, मैं सूर्य के नीचे रेत पर काम सभी मानवता बिना शर्त प्यार में मुक्त होने के लिए , अभियोक्ता ने कहा कि इन शिक्षाओं उनकी शिक्षाओं रहे हैं, वह आप अलग से अपने कहा जाता है कि अपने शिक्षक उनकी शिक्षाओं, मैंने कहा कि कोई शिष्य अपने खुद के हो रहा है, मैं यहाँ हूँ आप के साथ रहने के लिए आप प्यार में नहीं रहते, कोई भी निर्माता और मूल निर्माता से पैदा कर रही है, निर्माता के सृजन करता है के रूप में हम करते हैं, निर्माता का आप किस प्रकार कर रहे हैं, तुम देवत्व सभी में आप क्या करना है, क्या उपज नहीं, अपने भाई या बहन के लिए पीड़ित करने के लिए आप के खिलाफ बुराई का उत्पादन , अपने भाई, या अपने अपने प्रकाश को नष्ट कर देगा बहन, अपने आप को विनाश के लिए फिर से बनाना नहीं है, यह फिर से और फिर से नष्ट करने के लिए सीखना है कि तुम अंधेरे में एक प्रकाश की तरह कार्य करना चाहिए, जैसा कि हम समझ में नहीं आता, समझ के रूप में हम करते हैं, के रूप में सिखाना तुम जानने के लिए, आप के रूप में पढ़ाने के लिए जागरूक होना करने के लिए आज आप देखते हैं, मैं तुम्हें कल देखते हैं, उदाहरण के द्वारा उर बच्चों को पढ़ाने, एक छाया के लिए एक प्रकाश होना पहले किया जाएगा अंतिम रूप, जानने के जानने के लिए, खुशी के लिए स्वतंत्रता है, करना हर छाया में स्वतंत्रता, गलत गलत विकास नहीं हो सकता है, के रूप में एक दिल है.


No comments:

Post a Comment